Breaking News
उत्तराखण्ड के चारों धामों के अलावा यात्रा मार्गों पर भी श्रद्धालुओं और वाहनों की धारण क्षमता का आंकलन किया जाए – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
बीते 10 सालों में प्रधानमंत्री ने हर पल-हर क्षण देशवासियों को किया समर्पित – मुख्यमंत्री धामी
नये कानून को लेकर पुलिस लाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन, नये कानूनो के बारें में दी गई विस्तृत जानकारी
मुख्यमंत्री धामी ने भाजपा प्रत्याशी सुश्री बांसुरी स्वराज के पक्ष में किया प्रचार
सीएम धामी ने वर्चुअल माध्यम से की चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं के संबंध में समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश
दिल्ली पहुंचे सीएम धामी ने आप को बनाया निशाना, कहा- स्कूल कॉलेज के नाम पर खोले शराब के अड्डे
11 गर्ल्स बटालियन ने सीआईएमएस कॉलेज को दी एनएसीसी खोलने की मान्यता
बदरीनाथ, केदारनाथ और गंगोत्री में कार्यरत पर्यावरण मित्रों को दी जाए अतिरिक्त गर्म वर्दी- प्रेमचंद
बड़कोट पहुंचे मुख्यमंत्री धामी, यमुनोत्री धाम की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

आगामी चारधाम यात्रा के निर्विघ्न संचालन के लिए आयोजित सुन्दरकाण्ड पाठ कार्यक्रम में प्रतिभाग करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

देहरादून। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने रविवार को गढ़ीकैन्ट स्थित श्री टपकेश्वर महादेव मंदिर के सत्संग भवन में शुभ मंगल चारधाम यात्रा (उत्तराखण्ड सेवा समिति) द्वारा आगामी चार धाम यात्रा के निर्विघ्न संचालन के लिए आयोजित संगीतमय सुन्दरकाण्ड पाठ के आयोजन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आगामी चार धाम यात्रा के सफल संचालन हेतु आयोजित सुंदर कांड पाठ के लिए आयोजकों को आयोजन के लिए बधाई दी। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा यह दशक उत्तराखंड का दशक है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाबा केदार धाम के दौरे के बाद चार धाम यात्रा हर साल लाखों की संख्या में रिकॉर्डतोड़ श्रद्धालु पहुंच रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा राज्य सरकार ने चार धाम यात्रा के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली गई है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने इस वर्ष चार धाम यात्रा में कोई त्रासदी और घटना न हो इसके लिए उन्होंने बजरंग बली और श्री राम भगवान से चार धाम यात्रा की मंगलकामना की प्रार्थना की।

इस अवसर पर महंत कृष्णा गिरी महाराज, श्याम सुंदर गोयल, मनोहर लाल जुयाल, आचार्य विपिन जोशी, आचार्य मनोज ढौंडियाल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top