Breaking News
उत्तराखण्ड के चारों धामों के अलावा यात्रा मार्गों पर भी श्रद्धालुओं और वाहनों की धारण क्षमता का आंकलन किया जाए – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
बीते 10 सालों में प्रधानमंत्री ने हर पल-हर क्षण देशवासियों को किया समर्पित – मुख्यमंत्री धामी
नये कानून को लेकर पुलिस लाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन, नये कानूनो के बारें में दी गई विस्तृत जानकारी
मुख्यमंत्री धामी ने भाजपा प्रत्याशी सुश्री बांसुरी स्वराज के पक्ष में किया प्रचार
सीएम धामी ने वर्चुअल माध्यम से की चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं के संबंध में समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश
दिल्ली पहुंचे सीएम धामी ने आप को बनाया निशाना, कहा- स्कूल कॉलेज के नाम पर खोले शराब के अड्डे
11 गर्ल्स बटालियन ने सीआईएमएस कॉलेज को दी एनएसीसी खोलने की मान्यता
बदरीनाथ, केदारनाथ और गंगोत्री में कार्यरत पर्यावरण मित्रों को दी जाए अतिरिक्त गर्म वर्दी- प्रेमचंद
बड़कोट पहुंचे मुख्यमंत्री धामी, यमुनोत्री धाम की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

जनता अपना वोट विपक्ष को देकर खराब नहीं करेगी – महेंद्र भट्ट

राष्ट्र निर्माण और विकसित भारत के लक्ष्य को गति देगा भाजपा का एक एक वोट- भट्ट

देहरादून। भाजपा ने अपने हर वोट को राष्ट्र निर्माण और 2047 तक विकसित भारत के प्रयासों को गति देना वाला बताया है । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने विश्वास जताया कि जनता अपना वोट विपक्ष को देकर खराब नही करने वाली, बल्कि मोदी की 400 पार की माला में 5 कमल देवभूमि से अर्पित करने वाली है। सभी बूथों पर कार्यकर्ता मोदी प्रणाम के साथ प्रक्रिया में सहयोग करतें हुए मोदी गारंटी पर मुहर लगाने की अपील करेंगे।

मीडिया से वार्ता में भट्ट ने कहा कि पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, राजनाथ सिंह, अमित शाह योगी आदित्यनाथ समेत मुख्यमंत्री धामी और केंद्रीय एवम प्रदेश नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ताओं ने जन जन तक पहुंचाने का काम किया है । इस दौरान मोदी और धामी सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता मे उत्साह है। लोगों में मोदी को तीसरी बार रिकॉर्ड बहुमत के साथ चुनने को लेकर मन बनाया है । देवभूमि की जनता भी 400 पार की मोदी माला में 5 कमल 5-5 लाख के अंतर से गूंथने जा रही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मतदाताओं व कार्यकताओं को अहसास है कि यह चुनाव देश के वर्तमान और उज्ज्वल भविष्य के निर्माण का चुनाव है। यह चुनाव जातिवाद, तुष्टिकरण, क्षेत्रवाद, सनातन विरोधी राजनीति पर अंतिम कील ठोकने का चुनाव है । पिछले दस सालों में समाज के हर वर्ग के जीवन में हुए सकारात्मक बदलाव को सभी लोगों ने अहसास किया है ।

साथ उन्होंने विश्वास दिलाया कि भाजपा को मिला हर वोट एक मजबूत सरकार बनाने और 2047 तक भारत को विकसित बनाने के प्रयासों को गति देने वाला होगा। उन्होंने सभी सम्मानित मतदाताओं से अपील कि राष्ट्र निर्माण का यह मौका गंवाएं नहीं और अधिक से अधिक मतदान करें। सभी 11729 बूथों पर भाजपा कार्यकर्ता मोदी के प्रणाम के साथ मतदाताओं के सहयोग के लिए सक्रिय भूमिका निभाएगा। साथ ही मोदी के निर्देशानुसार, मोदी की तरफ से गारंटी देंगे कि मोदी का पल-पल देशवासियों के नाम है। उन्होंने प्रदेशवासियों को लोकतंत्र के महापर्व में रिकॉर्ड सहभागिता और कार्यकर्ताओं को रिकॉर्ड आशीर्वाद प्राप्त करने की शुभकामना दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top