Breaking News
उत्तराखण्ड के चारों धामों के अलावा यात्रा मार्गों पर भी श्रद्धालुओं और वाहनों की धारण क्षमता का आंकलन किया जाए – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
बीते 10 सालों में प्रधानमंत्री ने हर पल-हर क्षण देशवासियों को किया समर्पित – मुख्यमंत्री धामी
नये कानून को लेकर पुलिस लाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन, नये कानूनो के बारें में दी गई विस्तृत जानकारी
मुख्यमंत्री धामी ने भाजपा प्रत्याशी सुश्री बांसुरी स्वराज के पक्ष में किया प्रचार
सीएम धामी ने वर्चुअल माध्यम से की चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं के संबंध में समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश
दिल्ली पहुंचे सीएम धामी ने आप को बनाया निशाना, कहा- स्कूल कॉलेज के नाम पर खोले शराब के अड्डे
11 गर्ल्स बटालियन ने सीआईएमएस कॉलेज को दी एनएसीसी खोलने की मान्यता
बदरीनाथ, केदारनाथ और गंगोत्री में कार्यरत पर्यावरण मित्रों को दी जाए अतिरिक्त गर्म वर्दी- प्रेमचंद
बड़कोट पहुंचे मुख्यमंत्री धामी, यमुनोत्री धाम की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

क्षेत्रीय विधायक डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने पीएम मोदी के देवभूमि आगमन पर किया अभिनंदन

ऋषिकेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने जनता का आभार प्रकट किया। साथ ही डॉ अग्रवाल ने पीएम मोदी  का देवभूमि आगमन पर अभिनंदन किया।

गुरुवार को आईडीपीएल के हॉकी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक जनसभा हुई। जिसमें लगभग 70 हजार से अधिक लोग ऋषिकेश सहित आसपास की अन्य विधानसभाओं से पहुंचे। लोकसभा हरिद्वार की विधानसभा ऋषिकेश के संयोजक व क्षेत्रीय विधायक एवं मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने पीएम की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए जनता जनार्दन का आभार प्रकट किया है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी  ने तीर्थनगरी ऋषिकेश की धरती को नमन करते हुए अपने अभिभाषण में स्थान दिया। पीएम ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि ऋषिकेश की धरती पर आकर विदेशी भी भारतीय संस्कृति से जुड़ जाते हैं। उन्होंने कहा कि तीर्थ नगरी ऋषिकेश में पर्यटन, धार्मिक स्थल तथा योग जैसे विभिन्न आयाम स्थापित है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने अभिभाषण में बताया कि वह तीर्थ नगरी ऋषिकेश में आध्यात्मिक यात्रा के दौरान कई बार आ चुके हैं। डॉ अग्रवाल ने प्रधानमंत्री  का भी आभार व्यक्त किया।

डॉ अग्रवाल ने ऐतिहासिक जनसभा के जरिए प्रधानमंत्री मोदी  को उत्तराखंड से पांचो विधानसभा सीटें जीतकर देने का भरोसा दिया। कार्यक्रम के बाद डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद भी दिया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के मेहनत की बदौलत जनसभा ने अपना विशाल रूप के साथ पीएम का अभिवादन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top